how to buy subscription on Amazon-best series

 


सब्सक्रिप्शन ऑर्डर करने और सब्सक्रिप्शन सेव करने के लिए:

सदस्यता लें और योग्य आइटम सहेजें।

  • अपनी पसंदीदा मात्रा और आवृत्ति चुनें।
  • सदस्यता लें और सहेजें विकल्प चुनें और अभी सदस्यता लें चुनें।
  • अपने आदेश विवरण की समीक्षा करें।
  • सदस्यता की पुष्टि करें का चयन करें।

नोट: आप केवल क्रेडिट कार्ड और Amazon.com स्टोर कार्ड का उपयोग सब्सक्रिप्शन और सेव सब्सक्रिप्शन बनाने के लिए कर सकते हैं। आप Amazon.com गिफ्ट कार्ड्स से अपने खाते में पहले से उपलब्ध क्रेडिट बैलेंस को चेक बॉक्स का चयन करके लागू कर सकते हैं जो कहता है कि यदि उपलब्ध हो तो गिफ्ट कार्ड बैलेंस का उपयोग करें। यदि आप चेकआउट के दौरान इस चेक बॉक्स का चयन नहीं करते हैं, तो आपकी उपलब्ध उपहार कार्ड राशि स्वचालित रूप से लागू नहीं होगी। आपके क्रेडिट कार्ड पर शुल्क लगाए जाने से पहले हम मौजूदा सदस्यताओं पर आपके खाते पर प्रचार क्रेडिट लागू करेंगे।

Amazon MINI TV पर बेस्ट 5 मिनी-सीरीज़ जिसे आप फ्री में देख सकते हैं: दोस्तों अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन कंटेंट देखना पसंद करते हैं और वो भी फ्री में तो यह आर्टिकल आपके लिए है। अगर आपने Netflix, Zee5, SonyLive, Amazon Prime Video, या Disney+ Hot Star को सब्सक्राइब किया है, तो यह अच्छा है। लेकिन अगर आपके पास इनमें से किसी का भी सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आप आज का यह आर्टिकल जरूर पढ़ें। अमेज़न मिनी टीवी पर आज के लेख बेस्ट 5 मिनी-सीरीज़ के माध्यम से जिसे आप मुफ्त में देख सकते हैं, मैं आपको उन 5 बेहतरीन वेब सीरीज़ के बारे में बताने जा रहा हूँ जिन्हें आप अमेज़न मिनी टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

अगर आप अच्छी फिल्में या वेब सीरीज फ्री में देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें Amazon MINI TV पर जाकर देख सकते हैं। यहां आपको हर तरह के जॉनर के साथ-साथ फिल्मों की वेब सीरीज भी देखने को मिलेगी।

Best Mini-Series On Amazon MINI TV jo App Free Mein Dekh Skta Ho

1.Adulting

दोस्तों इस लिस्ट में सबसे पहले दो लड़कियों की कहानी पर आधारित एडल्टिंग वेब सीरीज का नाम आता है। जैसा कि हमने आपको शुरुआत में बताया, इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों पर आधारित है जिनकी उम्र 20 साल है। इस वेब सीरीज में इन लड़कियों को दिल्ली की रहने वाली दिखाया गया है और ये मुंबई आकर मुंबई में अपना जीवन बसाना चाहती हैं।

2.Couple Goals.

दोस्तों यह वेब सीरीज भी बहुत अच्छी है। दोस्तों अब तक इस वेब सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं और तीनों सीजन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस वेब सीरीज कोआप Amazon MINI TV पर भी फ्री में देख सकते हैं।

3.Crushed

अगर आपने अभी तक यह सीरीज नहीं देखी है तो आज ही देख लीजिए। दोस्तों इस वेब सीरीज की कहानी तो बहुत अच्छी है साथ ही इसके सभी कलाकारों का अभिनय भी बहुत ही शानदार है।

इसलिए अगर आप अपने कच्चे समय में एक बेहतरीन सीरीज देखना चाहते हैं तो क्रश्ड एक बेहतरीन विकल्प है।

4. Please Find Attached

कृपया संलग्न करें यह एक मिनी-श्रृंखला है। इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह मिनी सीरीज दो साथियों पर आधारित है। इस वेब सीरीज में दो सहकर्मी फ्लैटमेट बनाने का फैसला करते हैं। इसके बाद दोनों साथ रहते हुए एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

इस वेब सीरीज की आईडीबीएम पर रेटिंग भी 8.4 है।

5.Gupt Gyaan

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर गुप्त ज्ञान सॉर्ट फिल्म है। दोस्तों इस शॉर्ट फिल्म की कहानी की बात करें तो 16 साल की रितु और अनुज मुश्किल में पड़ जाते हैं। जिसमें रितु के डीलीड होने की वजह से दोनों को लगता है कि वह प्रेग्नेंट है। अब वे इस समस्या से कैसे निकले, यह एक शॉर्ट फिल्म है।

दोस्तों यह शॉर्ट फिल्म 90 के दशक मेंपैदा हुए उन बच्चों के लिए है जो सोचते हैं कि किस करना भी उन्हें प्रेग्नेंट बनाता है।

दोस्तों इस सीरीज को IDBM से 7.1 की रेटिंग मिली है।

6.Alias

कौन अनुमान लगा सकता था कि एबीसी के इस जासूसी नाटक का उद्योग पर इतना प्रभाव पड़ेगा? यह वास्तव में न केवल जेनिफर गार्नर बल्कि जे.जे.न केवल यह बताता है कि यह अपने समय से आगे था बल्कि आने वाले वर्षों में कितने ढोंगियों ने इसे प्रेरित किया।

7.Kaali Peeli Tales

6 कड़वी-मीठी कहानियों का संकलन। इस मिनी-सीरीज़ की मिनी-स्टोरी मुंबई के सपनों के शहर में प्यार, रिश्तों और जीवन के सार को दर्शाती है। शो के कलाकारों में गौहर खान, सयानी गुप्ता, विनय पाठक, शारिब हासमी और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आईएमडीबी रेटिंग: 6.9

8. American Horror Story

एफएक्स के हिट शो के कई सीज़न गुणवत्ता के मामले में एक रोलरकोस्टर रहे हैं, लेकिन बस स्ट्रैप इन करें और सवारी का आनंद लें। नवीनतम आउटिंग (सर्वनाश) अभी तक यहाँ पर नहीं है, लेकिन सितंबर में नवीनतम पुनरावृत्ति (1984) के प्रीमियर से>पहले होनी चाहिए। बाकी सात सब यहीं हैं। मर्डर हाउस से शुरू करें, निश्चित रूप से, जो अभी भी सात सीज़न में सबसे अच्छा है, लेकिन उनमें से लगभग सभी में दिलचस्प बीट्स हैं, विशेष रूप से अंडररेटेड 2017 आउटिंग कल्ट।

9.Billions

इस शोटाइम स्मैश हिट की तुलना में टेलीविज़न अधिक व्यसनी रूप से देखने योग्य नहीं है, जिसके पहले कुछ सीज़न अब अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध हैं। डेमियन लुईस और पॉल जियामाटी पावर खिलाड़ियों की कहानी में अभिनय करते हैं जो बड़े व्यवसाय और न्यूयॉर्क कानूनी दृश्य के शार्क से भरे पानी को नेविगेट करते हैं। यह रेजर-शार्प डायलॉग और प्लॉटिंग के साथ एक अद्भुत पहनावा है।

10.I Love Lucy

प्राइम वीडियो में ल्यूसिल बॉल के साथ एक अजीब जुनून है, क्योंकि उन्होंने अवार्ड सीज़न हिट बीइंग द रिकार्डोस लॉन्च किया है और मार्च में बॉल और देसी अर्नाज़ के बारे में एक डॉक्टर का प्रीमियर करेंगे, जिसे लुसी और देसी (एमी पोहलर द्वारा निर्देशित) कहा जाता है। उस शो के साथ ताज़ा क्यों न करें जिसने यह सब शुरू किया?

11.The Inbetweeners

क्या आप एक ब्रिट बेंट के साथ कर्कश किशोर हास्य पसंद करते हैं? 2008 से 2010 तक (एक स्पिन-ऑफ मूवी और सीक्वल से पहले) E4 पर प्रसारित होने वाले इस उत्कृष्ट आने वाले सिटकॉम पर न सोएं। यह आपका मानक किशोर लड़का कॉमेडी है – चार लोग जो पाने और लेटने की कोशिश कर रहे हैं – लेकिन यह अच्छी मात्रा में दिल और चतुर संवाद


Download Now


के साथ किया गया है। यह दुर्लभ किशोर कॉमेडी है जिसे समीक्षकों द्वारा बहुत सराहा गया और बाफ्टा द्वारा बेस्ट सिचुएशन कॉमेडी के लिए नामांकित किया गया, दोनों वर्षों में यह यूके में प्रसारित हुआ।

12.Fleabag

अमेज़ॅन प्राइम द्वारा निर्मित अब तक की सर्वश्रेष्ठ मूल श्रृंखला, फोएबे वालर-ब्रिज की कॉमेडी अपने शानदार दूसरे सीज़न में अच्छी से बढ़िया हो गई, सबसे अच्छी चीजों में से एक जिसे आप किसी भी सेवा या किसी भी नेटवर्क पर देख सकते हैं। पीडब्लूबी शीर्षक चरित्र निभाता है, एक आधुनिक महिला जो एक अशांत जीवन में स्थिरता की तलाश में है, लेकिन यह फ्लेबैग को एक और सामान्य कॉमेडी की तरह ध्वनि बनाता है जब यह कुछ भी हो। बस अपने लिए देखें।

Leave a Comment